यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर बरपा रफ़्तार का कहर, कार दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

 यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर बरपा है, गुरुवार दोपहर को यहाँ एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, हादसे में कार सवार मां-बेटे सहित तीन की मृत्यु हो गई है. यह हादसा मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 129 के आस-पास हुआ है. कार में बैठे यात्री आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे, मृतक एक ही परिवार से हैं. पुलिस ने इनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतकों की पहचान फैजाबाद निवासी उर्मिला, मुकेश और आयुषी के रूप में की गई है. मुकेश उर्मिला का बेटा है और आयुषमी उनकी भतीजी. ये लोग फैजाबाद से गाजियाबाद जा रहे थे, पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है.  बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 129 के पास कार का अचानक संतुलन बिगड़ा और वो डिवाइडर में घुस गई.

कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर से टकराने पर उसके परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमें सवार लोग बुरी तरह फंस गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह मां-बेटे और भतीजी को कार बाहर निकला, किन्तु तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम को भिजवाए, बताय जा रहा है कि हादसे का कारण कार चालक को झपकी आना है. 

Back to top button