मोनालिसा की इस तस्वीर ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फैन्स हुए पागल…

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बेहद सुंदर और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने सिजलिंग लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले मोनालिसा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कानपुर वाले खुरानाज शो के प्रमोशन के दौरान नजर आई थीं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ब्राउन सलवार सूट में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

इसके अलावा मोनालिसा ने माथे पर बिंदी और कान में ईयरिंग्स भी पहने हैं जिससे उनकी सुंदरता और बढ़ गई है. इस तस्वीर को मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. मोनालिसा के फैन्स इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह के गाने आंख मारे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने वाकई बेमिसाल डांस किया है जिसे देखने के बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो गया. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं.

मुंबई पुलिस ने शेयर किया ‘गली बॉय’ का मजेदार मीम, वजह जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

कुछ समय पहले मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मैरून कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के उन्होंने नजर सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शेयर की है.

Back to top button