पाकिस्तान में मोदी पर जूते बरसने के लिए मिल रहा कोल्डड्रिंक, देखें विडियो

जी हाँ!! चौकिये नही हम अपने पीएम मोदी की ही बात कर रहे हैं जिहे पाकिस्तान के १ रेस्टोरेंट में जूते मारने पर रेस्टोरेंट का मालिक उनको फ्री में कोल्ड्रिंक पिला रहा था|  URI ATTACK के बाद से INDIA ने PAKISTAN का असली चेहरा सारी दुनिया के सामने लाकर रख दिया। पाक आतंकवाद का गढ़ बन चुका है इस बात को आज सारी दुनिया एक सुर में कह रही है। और अब पाक से एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के साथ आपत्तिजनक हरकत करने वाले को तोहफे दिए जा रहे हैं।

पाकिस्तान में मोदी पर जूते बरसने के लिए मिल रहा कोल्डड्रिंक, देखें विडियो

मोदी को मारने पर कोल्ड ड्रिंक फ्री
वीडियो में दिखाया गया है कि पाकिस्तान के लाहौर में एक रेस्टोरेंट का मालिक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जूते से मारने वाले को फ्री में कोल्ड ड्रिंक पिला रहा है। दुनिया न्यूज की खबर के मुताबिक, जिस शख्स का यह रेस्टोरेंट है वह मोदी की फोटो पर जूते मारने के बदले में कोल्ड ड्रिंक देता है। रेस्टोरेंट की एक वीडियो भी सामने आई है।
मोदी को बताया जालिम इंसान
वीडियो में एक शख्स ने कहा, ‘जब मैं अपने टूटे हुए हाथ से इसका यह हाल कर सकता हूं, मेरे अंदर यह जज्बा है कि खून के आखिरी कतरे तक मैं इसके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं।’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘ये एक ऐसी शख्सियत है जिसके बारे में अगर आप लब्जों को सोचकर इस्तेमाल करेंगे तो अच्छा नहीं रहेगा। क्योंकि यह जालिम इंसान है।’ तीसरे शख्स ने कहा, ‘अगर इसने पाकिस्तान की तरफ मैली आंख से देखा ना तो मैं इसकी आंखें निचोड़ लूंगा।’

Back to top button