देखिये मोदी जी की असली विदेशनीति जिसे देख डूब मरेंगे वो लोग जो करते हैं विरोध

जी हाँ!! आज हम आपको एक ऐसे सच से वाकिफ करने जा रहे जिसे देख पीएम मोदी के विरोधियों के कान खड़े हो जायेंगे और चुल्लू भर पानी में डूब मरेंगे| देश की फर्जी सेक्युलर गैंग और सभी मोदी विरोधी, जिन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश निति रंग नहीं ला रही! उनके लिए मोदी जी की कामयाब विदेश निति का ऐसा प्रमाण लाए हैं, जिसे देखकर इन सबकी बोलती बंद हो जाएगी!

देखिये मोदी जी की असली विदेशनीति जिसे देख डूब मरेंगे वो लोग जो करते हैं विरोध

यह भी पढ़ें:- भारतीय सेना के आगे नही टिके पाक रेंजर्स, शरीफ ने चली नई चाल

जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से बिना आराम किए बस देश की सेवा में समर्पित है! भारत ने जिस तरह मोदी जी के नेतुत्व में तरक्की की है, ऐसा इतिहास में कभी भी नहीं हुआ! पुरे विश्व में भारत आज एक शक्तिशाली देश बन के उभर रहा है! अगर आज आतंक का साथ देने वाले पाकिस्तान और चीन के खिलाफ पूरी दुनिया खड़ी है, तो इसका पूरा श्रेय मोदी जी की जबरदस्त विदेश निति को जाता है!जिस तरह विश्व मंच पर मोदी ने अपने देश के लिए आवाज़ उठाई है, वो कोई सच्चा देशभक्त ही कर सकता है! पूरी दुनिया आज भारत के साथ खड़ी है, भारत की प्रगति को देखकर सब अचंभित है! पुरे विश्व में आज भारत का डंका बज रहा है, तो बस मोदी जी की वजह से!

मोदी के विरोधी फिर भी गलतियां निकालने और दोष लगाने से बाज़ नहीं आते! लेकिन, आज मोदी पर उगलियाँ उठाने वाले सभी के लिए ऐसा सबूत लाए हैं, जिसे देखने के बाद मोदी के खिलाफ कुछ बोलने के लिए नहीं बचेगा!

यह भी पढ़ें:- इंडियन आर्मी ने LoC पर चलाई तोप चार पाकिस्तानी चौकियों के परखच्चे उड़े

Back to top button