56 इंच वाला मोदीजी का सीना हो गया 100 इंच का, जानिए पूरी कहानी

56 इंच वाला मोदीजी का सीना हो गया 100 इंच का, जानिए पूरी कहानी… इस वक्त पूरी दुनिया में भारतीय सेना की वाहवाही हो रही है। सिर्फ भारतीय सेना की ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसलों को भी भाजपा के नेता खूब सराह रहे हैं।नियंत्रण रेखा के पार लक्ष्यभेदी हमलों (सर्जिकल स्ट्राइक) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि मोदी का ’56 इंच का सीना अब फूल कर 100 इंच का हो गया है। 

56 इंच वाला मोदीजी का सीना हो गया 100 इंच का, जानिए पूरी कहानी

भोपाल में एमएसएमई सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में चौहान ने कहा अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है। ‘हमारी वृद्धि दर चीन से अधिक है। आप सभी ने हाल ही में मजबूत भारत का उदाहरण देखा है। सेना को मेरी बधाई। नरेंद्र मोदी जी को बधाई। अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है।

उन्होंने कहा कि अब एक ‘नए भारत’ का उदय हुआ है और मध्य प्रदेश भी इस देश के विकास में अपनी भूमिका निभा रहा है। मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र और केंद्रीय राज्यमंत्री हरिभाई पर्थीभाई चौधरी एवं गिरिराज सिंह भी इस उद्घाटन सत्र में शामिल हुए। चौहान ने कहा कि एमएसएमई (कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्यम) क्षेत्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है और वृहद उत्पादन के बजाय अधिक संख्या में लोगों द्वारा उत्पादन सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी है।
Back to top button