मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ होती है बेहतर, चौकानें वाला रिसर्च?

अगर आप सोते समय मोजे पहनते है, तो ये खबर आपके लिए है। सर्दियों में तो सभी मोजे पहनते है, लेकिन इस खबर को पड़ आप मोजे पहनकर सोने से होने वाले फायदे को जानकर हैरान रह जाएंगे।कहा जाता है कि मोजे पहनकर सोना हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद है। लेकिन एक सर्वे में ऐसी बात सामने आई जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते है कि रात को मोजे पहनने का यह फायदा भी होता है।
मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ होती है बेहतर, चौकानें वाला रिसर्च?
हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की पुष्टि हुई है कि आप मोजे पहनकर सेक्स करते हैं तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है। जानिए ऐसा क्यों होता है।
सर्वे में इस बात का कारण देते हुए कहा गया है कि दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में गर्माहट बनी रहती है खासकर पैरों में, जिससे पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्लड सर्कुलेशन बेहतर बनने से आप सेक्स करने के दौरान ज्यादा एक्टिव रहते हैं।
यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शोधकर्ता ने पाया की मोजे पहनकर सेक्स करने वालों में से 80% कपल को चरम सुख की प्राप्ति हुई। वैसे हर कोई इस सर्वे से इत्तेफाक नहीं रखता है। कई एक्सपर्ट इस स्टडी को एक सिरे से खारिज भी करते हैं।
अधिकतर होते रहते है ऐसे सर्वे ? सर्वे के परिणाम अधिकतर लोगों पर कारगर होते हैं इसलिए इन्हें फाइनल माना जाता है। इसका मतलब ये नहीं की ये हर किसी पर कारगर हों। पिछले दिनों ऐसा ही एक सर्वे आया था कि घर में सेक्स करने की तुलना में होटल के कमरे में सेक्स करने में ज्यादा मजा आता है।

यह भी पढ़ें:  आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, ये है फेवरेट Sex पोजिशन

मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ होती है बेहतर, चौकानें वाला रिसर्च?
ये सर्वे 11 देशों के 2,200 लोगों पर शोध कर तैयार की गई थी। यह सर्वे मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण पर आधारित था। तो इसका मतलब ये नहीं की घर में मजा नहीं आता। हर किसी की अपनी पसंद होती है और हर किसी का अपना अनुभव होता है।

Back to top button