मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सिर से निकला धुंआ, विडियो वायरल

पाकिस्तान में खेले जा रहे टी-20 टूर्नामेंट PSL 2020 के एक मैच के दौरान एक विचित्र घटना देखने को मिली. क्रिकेट के सभी प्रशंसक उस समय हैरान रह गए जब एक खिलाड़ी के सिर से अचानक धुंआ उड़ने लगा.

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी के बीच एक मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन के सिर से धुंआ निकलने लगा. क्रिस लिन के सिर से धुंआ निकलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. इसके बाद ट्विटर पर फैंस ने जमकर एक से एक मजेदार कमेंट्स की बारिश कर दी.

क्रिस लिन लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे थे. क्रिस लिन ने इस मैच में 15 गेंदों पर 30 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया.

इसे भी पढ़ें: टॉस हारने के बाद भारतीय टीम ने बनाए 242 रन… न्यूजीलैंड ने की अच्छी शुरुआत

जब वह आउट होकर लौट रहे थे, तो उन्होंने हेलमेट उतारा. क्रिस लिन के हेलमेट उतारते ही हर कोई हैरान रह गया.क्रिस लिन के सिर से धुआं निकलता नजर आया. अपनी इस तूफानी के पारी के बावजूद क्रिस लिन अपनी टीम को इस मैच में जीत नहीं दिला पाए.


सोशल मीडिया पर लोग लिखने लगे कि लिन अपनी टीम की गेंदबाजी से काफी नाराज थे. बारिश के कारण इस मैच को 12-12 ओवरों का कर दिया गया था.

लाहौर कलंदर्स ने टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पेशावर जाल्मी ने 12 ओवरों में सात विकेट गंवा कर 132 रन बनाए और लाहौर कलंदर्स के सामने जीत के लिए 133 रनों का टारगेट रखा. इस लक्ष्य के जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम 12 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना पाई.

Back to top button