मेरठ में महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सीतापुर और बलिया के बाद मेरठ में कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है. वह जब घर लौट रही थी, उसी वक़्त यह वारदात हो गई. यह घटना सोमवार रात की है. तीन लोगों पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है.
मेरठ के SSP अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. उस कार को भी जब्त कर लिया गया है जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस हरेक एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है. बताया जा रहा है कि फोन कॉल से दोस्ती करने के बाद महिला से धोखा किया गया. आरोप है कि प्रेमी ने अपने दो मित्रो के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. यह थाना मेडिकल क्षेत्र का केस है. महिला एक अस्पताल में वार्ड आया है.
आपको बता दें कि इससे पहले सीतापुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था. इलाके के ही पांच लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वारदात का अश्लील वीडियो भी आरोपियों ने बनाया था. पीड़िता ने मामले में पुलिस पर एक हफ्ते तक लीपापोती करने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में एक नामजद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है जबकि बाकी तलाशी की जा रही है.

Back to top button