मेनका गाँधी का बड़ा बयान, अगर पार्टी ने कहा तो अमेठी में कांग्रेस के खिलाफ करुँगी प्रचार

सुल्तानपुर: भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) से टिकट मिलने के बाद शनिवार को पहली बार सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र पहुंची मेनका गांधी ने कहा है कि अगर पार्टी का आदेश होगा तो वे अमेठी में भी प्रचार करेंगी. मेनका का आज सुल्तानपुर जाते वक़्त जगह-जगह पर लोगों ने स्वागत किया. सुल्तानपुर पहुंचकर मेनका सबसे पहले तिकोनिया पार्क गईं, जहां उन्होंने पर पूरे जिले से आए हुए बूथ कार्यकर्ताओ को संबोधित किया.मेनका गाँधी का बड़ा बयान, अगर पार्टी ने कहा तो अमेठी में कांग्रेस के खिलाफ करुँगी प्रचार

मेनका ने इस जिले से अपने भावनात्मक संबंधों और पीएम मोदी के कामों को गिनाते हुए भाजपा को जीत दिलाने के लिए तैयारियों में जुट जाने का आग्रह किया. मेनका अब निरंतर सुल्तानपुर में रहकर चुनाव प्रचार करेंगी. अपने संबोधन के दौरान मेनका भावुक भी हो गईं. उन्होंने कहा है कि उनके पति संजय गांधी का सुल्तानपुर-अमेठी से बेहद पुराना संबंध था और उन्होंने अपने पति के साथ ही सुल्तानपुर से अपना सियासी जीवन शुरू किया था. 

भावुक अंदाज में केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी ने कहा है कि, “जब मैं विधवा हुई तो मेरा बेटा (वरुण गाँधी) मात्र 100 दिन का था. उस वक़्त मैंने अपने को बहुत अकेला महसूस किया था, लेकिन मैंने सब कुछ ईश्वर के ऊपर छोड़ दिया था. आज मैं जो इतनी बड़ी कार्यकर्ताओं की सेना देख रही हूं और जो उनमें उत्साह और उमंग दिखाई दे रहा है उससे हम चुनाव जरूर जीतेंगे.”

Back to top button