मुस्लिम महिलाएं ये तरीका अपना कर दोबारा बन रहीं हैं Virgin

मुस्लिम महिलाएं ये तरीका अपना कर दोबारा बन रहीं हैं Virgin…. महिलाएं खुद को Virgin बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रही हैं और इसमें सर्वाधिक मुस्लिम महिलाएं शामिल हैं। एक German Company फर्जी Himen बना रही है।

मुस्लिम महिलाएं ये तरीका अपना कर दोबारा बन रहीं हैं Virgin

इसकी मांग मुस्लिम महिलाओं के बीच सर्वाधिक है। जिसको देखते हुए फर्जी हाइमन का बाजार काफी फ़ैल रहा है। यूके डेली मेल के अनुसार सुहाग रात को लेकर फर्जी हाइमन की डिमांड बढ़ रही है।
  
कंपनी वर्जीनिया केयर बहुत पतली दो झिल्ली का पैकेज बेच रही है। मुस्लिम शरणार्थियों में इसकी मांग जोड़ो से है। इस पतली झिल्ली को महिलाएं अपने वजाइना में लगाती हैं जिससे नकली खून बहता है। जब इस झिल्ली पर दबाव बढ़ता है तो खून बहने लगता है। कंपनी इस फर्जी हाइनम को 3580.93 रुपये में दे रही है। 
कंपनी ने बताया कि, ‘यह रूप से सुरक्षित है. इसका फिसलकर निकलने का कोई चांस नहीं है। संभोग के समय एकदम सामान्य रिजल्ट मिलते हैं। शारीरिक द्रव के साथ खून निकलता है। ‘कंपनी के तरफ से महिलाओं को कुछ सलाह भी दिए गए हैं ताकि वो पूर्ण रूप से वर्जिन दिखें. उन्हें बताया गया है कि, ‘महिलाओं को दर्द का दिखावा करना चाहिए। पहले संबंध में पुरुष महिलाओं से यही उम्मीद रखते हैं।
Back to top button