CM योगी आदित्यनाथ कुशीनगर पहुंचे, मृत बच्चों के परिजनों को देंगे सांत्वना

कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही बहपुरवा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से स्कूली बस में सवार बच्चों की मौत की खबर सुनकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुशीनगर पहुंच गए हैं।

CM योगी आदित्यनाथ कुशीनगर पहुंचे, मृत बच्चों के परिजनों को देंगे सांत्वना

कुशीनगर में बच्चों से भरी वैन के ट्रेन से टकराने के बाद 16 बच्चों की मौत हो गई । जबकि 8 बच्चों को घायल बताया जा रहा है। वैन में 22 बच्चे सवार है। घटना पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुख जताया है इसके बाद मुख्यमंत्री आनन फानन में सभी कार्यों को निरस्त कर घटनास्थल के लिये स्वयं रवाना हो गए। यहां पर वह बच्चों के माता पिता से मिलने के अलावा घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था देखेंगे। बताते चलें कि घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है।

कुशीनगर जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना में स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुःख पंहुचा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ। दुर्घटना से प्रभावित लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने व हर सम्भव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, आजम के खिलाफ दर्ज होगी FIR

कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही बहपुरवा रेलवे क्रॉसिंग पर आज सुबह सिवान से गोरखपुर जा रही 55075 अप पैसेंजर ट्रेन की चपेट में कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्कूल की वैन (टाटा मैजिक)  के आने से 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे में दो दर्जन बच्चे घायल भी हैं। इनमें से सात-आठ गंभीर रूप से घायल हैं। आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ने कान में ईयर फोन लगा रखा था और उसने ट्रेन की आवाज नहीं सुनी। बस में बच्चे रुकने के लिए चिल्लाते रहे। चालक ने उनकी भी आवाज नहीं सुनी। इस घटना के बाद वहां पर कोहराम मच गया। घटना तब हुई जब स्कूली बच्चों से भरी वैन फाटकविहीन रेलवे क्रासिंग पार कर रही थी और तभी ट्रेन आ गई।

Back to top button