मुख्‍यमंत्री धामी ने की वॉक, आम आदमी बन जनता से पूछा हाल..

उत्तराखंड में फौरी राहत के बाद एक बार फिर पारा चढ़ने लगा है। पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा होने के आसार हैं। वहीं मंदिर में कीमती सामान चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया एक आरोपित थाने की दीवार फांदकर फरार हो गया।

शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी चंपावत में थे। सिर पर ऊंनी टोपी, गले पर मफलर लपेटे व ट्रेक सूट पहने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सर्किट हाउस से सुबह की सैर पर निकल पड़े। इससे पहले उन्‍होंने सूर्यदेव को नमस्कार करते हुए अच्छे दिन की प्रार्थना की और फिर चल पड़े।

 इस वर्ष होली से पहले ही चटख धूप परेशान करने लगी है। वहीं आज शुक्रवार को उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी चंपावत दौरे पर रहे। आइए पढ़ते हैं शुक्रवार की बड़ी हलचल…

अगले दो दिन चटख धूप करेगी परेशान

उत्तराखंड में फौरी राहत के बाद एक बार फिर पारा चढ़ने लगा है। पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा होने के आसार हैं। रविवार को ताजा पश्चिमी विक्षोभ के उत्तराखंड में सक्रिय होने से मौसम करवट बदल सकता है।

थाने की दीवार फांदकर भाग निकला चोरी का आरोपित

मंदिर में चांदी का छत्र व कीमती सामान चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया एक आरोपित थाने की दीवार फांदकर फरार हो गया। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। कई टीमों को फरार हुए चवन्नी की तलाश में भेजा गया है।

दुकानदार ने छात्र पर माउजर से झोंक दिया फायर

भूख लगने पर दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गए छात्र पर दुकान स्वामी ने माउजर से फायर झोंक दिया। पुलिस के मुताबिक माउजर का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। आरोपित पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है।

CAT ने राजीव भरतरी का जैव विविधता बोर्ड में स्थानांतरण किया निरस्त

केंद्रीय प्रशासनिक ट्रिब्यूनल ने वन विभाग के विभागाध्यक्ष राजीव भरतरी का जैव विविधता बोर्ड में स्थानांतरण किया निरस्त कर दिया है। कार्बेट नेशनल पार्क में अवैध कटान पर कार्यवाही करने के बाद तत्कालीन वन मंत्री हरक सिंह रावत ने भरतरी को विभागाध्यक्ष पद से हटा दिया था। 

Back to top button