मार्च महीने में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति इन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगी, जानें यहां ..

मार्च महीने में कन्या राशि वालों को रिश्ते के मामले में नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं क्योंकि राहु और केतु की स्थिति क्रमशः दूसरे और आठवें भाव में है। शुक्र, बुध और सूर्य अनुकूल स्थिति में नहीं हैं। शनि छठे भाव में पंचमेश के रूप में विराजमान है, गुरु की दृष्टि 21 अप्रैल 2023 तक चंद्र राशि पर है और सप्तम भाव में स्थित है। सप्तम भाव पर गुरु ग्रह की स्थिति के कारण इस राशि के जातक सुरक्षित रहेंगे और कठिनाइयों को दूर करने की स्थिति में होंगे। लेकिन इन जातकों को अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता है क्योंकि सूर्य, शुक्र और बुध की स्थिति ज्यादा अनुकूल नहीं है। पढ़ें कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मार्च का महीना-

करियर- करियर ग्रोथ के लिहाज से यह महीना अनुकूल नहीं है। सितारों की स्थिति अच्छीनहीं है और पेशेवर मोर्चे पर आप शायद ही खुद को कोई प्रगति करते हुए देखेंगे। आप अपनी तरफ से प्रयास कर रहे होंगे लेकिन उसका कोई संतोषजनक परिणाम नहीं मिलेगा। क्योंकि कोई पेशेवर सुधार नहीं होगा।

आर्थिक स्थिति-  कन्या राशि के जातकों को15 मार्च के बाद खर्चों का सामना करना पड़ सकता है। गुरु ग्रह आपकी राशि से सप्तम भाव में स्थित है। इस वजह से धन का प्रवाह हो सकता है, लेकिन धन का संचय नहीं हो पाएगा। अष्टम भाव में राहु और द्वितीय भाव में केतु के कारण खर्चे हो सकते हैं। आपके प्रयासों को धन प्राप्ति में सफलता मिल सकती है। दूसरे भाव में केतु होने के कारण इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

सेहत- इस महीने आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई गंभीर समस्या नहीं होगी। इस माह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, जिसका लाभ आपको जीवन के अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं में मिलेगा। यह आपका महीना आनंदमय और आशावादी रहने का है।

Back to top button