मार्च को रिलीज हुई लुका छुपी और बदला ने टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार किया

तीसरे हफ्ते को छोड़ दिया जाए तो बॉक्स ऑफिस के लिए मार्च के पहले दो हफ्ते फायदे का सौदा साबित हुए हैं. एक मार्च को रिलीज हुई लुका छुपी और आठ मार्च को आई बदला ने टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार किया है. दोनों फिल्मों ने अलग-अलग जॉनर के होने के बावजूद बॉक्स ऑफ‍िस पर मजबूत पकड़ बना रखी है. लुका छ‍िपी की कमाई 83 करोड़ रुपये जबकि बदला, 59 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने ताजा बॉक्स ऑफ‍िस के आंकड़े साझा किए हैं. कार्त‍िक आर्यन-कृत‍ि सेनन स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म लुका छ‍िपी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.62 करोड़, शन‍िवार को 2.25 करोड़, रव‍िवार को 3.40 करोड़ और सोमवार को 1.33 करोड़ कमाए. सोमवार तक भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 83.84 करोड़ रुपये हो चुकी है.

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर मर्डर मिस्ट्री बदला ने भी भारतीय बाजार में दूसरे हफ्ते में अच्छी कमाई की है. दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.05 करोड़, शन‍िवार को 6.70 करोड़, रव‍िवार को 8.22 करोड़ और सोमवार को 2.80 करोड़ कमाए. सोमवार तक भारतीय बाजार में फिल्म की कमाई 59.77 करोड़ रुपये हो चुकी है. फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 करोड़ है.

बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन संग तापसी पन्नू की जोड़ी ने अपनी ही फिल्म का र‍िकॉर्ड ब्रेक कर द‍िया है. बदला दूसरे हफ्ते में ही प‍िंक के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ द‍िया है. बॉक्स ऑफिस पर बदला की मौजूदगी देखें तो फिल्म ने धीमी ओपनिंग जरूर की थी, लेकिन माउथ पब्ल‍िस‍िटी के साथ अब उल्लेखनीय कमाई दर्ज कर रही है.

देखना दिलचस्प होगा कि होली वीकेंड में बदला और लुका छ‍िपी की कमाई का ट्रेंड कैसा रहता है. दरअसल, होली वीकेंड में अक्षय कुमार स्टारर पीरियड ड्रामा केसरी रिलीज होगी. माना जा रहा है कि केसरी के बॉक्स ऑफिस पर आने के साथ पुरानी फिल्मों की कमाई कमजोर पड़ जाएगी.

Back to top button