मातृभूमि का अपमान करने वाले नेताओं को एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए-स्मृति ईरानी..

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को उनके लंदन वाले बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस नेता द्वारा लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए बयान पर ईरानी ने कहा कि राहुल ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया और इसलिए उन्हें जनता सबक सिखाएगी। चुनावी राज्य कर्नाटक के हुबली में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने अपनी मातृभूमि का अपमान किया है और इस विधानसभा क्षेत्र के लोग उनकी पार्टी को एक भी वोट नहीं देंगे।

हुबली से एक भी वोट नहीं मिलेगा

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक तरफ हमारे पीएम हैं और दूसरी तरफ गांधी परिवार का वह व्यक्ति है जिसे अमेठी की जनता ने सबक सिखाया था, जिसने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया। ईरानी ने कहा कि आज भाजपा संकल्प ले रही है कि देश का अपमान करने वाली कांग्रेस को कर्नाटक के हुबली से एक भी वोट नहीं मिलेगा।

देश का अपमान करने वालों का हो विरोध

भाजपा नेता ने कहा कि विदेशी धरती पर अपनी मातृभूमि को बदनाम करने वाले नेताओं का पर्दाफाश और विरोध किया जाना चाहिए। ईरानी ने कहा कि हम भाजपा के नेता हमारे देश को हमारी माँ के रूप में देखते हैं, जबकि विपक्ष के कुछ नेता विदेशी धरती पर हमारी मातृभूमि का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमें ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए।

राहुल ने लोकतंत्र पर हमले की कही बात

बता दें कि राहुल गांधी के हालिया ब्रिटेन यात्रा के दौरान कई बयान चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने कैंब्रिज विश्वविद्यालय में एक व्याख्यान के दौरान दावा किया था कि भारत के लोकतंत्र पर “हमला” किया जा रहा है। राहुल ने कहा कि हर कोई जानता है और यह काफी खबरों में है कि भारतीय लोकतंत्र दबाव में है और हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक संसद, स्वतंत्र प्रेस, न्यायपालिका भी भारत में दबाव में काम कर रही है।

Back to top button