माँ मान्यता की इस तस्वीर को देख सौतेली बेटी त्रिशाला ने भी किया ये कमेंट

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर संजय दत्त से कहीं ज्यादा मशहूर हैं उनकी पत्नी। उनकी पत्नी मान्यता अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं और उन्हें उनकी बेहतरीन अदाओं के लिए ही जाना जाता है। मान्यता अपनी जिंदगी से जुडी बातों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं। सोशल साइट्स पर उनके लाखों फैंस हैं जो उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी एक खास तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वैसे इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि मान्यता की इस तस्वीर पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मान्यता ग्रीन और ब्लू कलर के ट्यूब ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। वैसे इस तस्वीर में मान्यता बेहद प्यारी नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ-साथ उन्होंने पॉजिटिविटी को लेकर भी कैप्शन दिया है। अब इस समय मान्यता की इस तस्वीर पर फैन्स तेजी से कमेंट्स करने में लगे हुए हैं। वैसे इस तस्वीर को देखकर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त ने कमेंट में लिखा है ‘oh wow’।

यह लिखकर उन्होंने अपने और माँ मान्यता के बांड को दिखाया है जो बड़ा मजबूत है। वैसे बेटी के इस कमेंट को देखकर मान्यता ने किस वाली इमोजी बना दी है। वैसे त्रिशाला के बारे में बात करें तो वह बहुत ही कम भारत आती हैं और कई लोगों का ऐसा मानना है कि मान्यता और त्रिशाला की ज्यादा बनती नहीं है हालाँकि त्रिशाला मान्यता के फोटोज पर कमेंट्स कर इस बात को झुठला देती हैं।

Back to top button