महिला ने लड़के को घर बुला कर किया ऐसा घिनौना काम कि खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे

महिला ने लड़के को घर बुला कर किया ऐसा घिनौना काम कि खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे…. UP के सहारनपुर में एक अलग तरह का ही मामला सामने आया है। एक किशोर ने अपने से बड़ी लड़की पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है।किशोर की शिकायत पर लड़की के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंसेस) के तहत मामला दर्ज किया गया है।सहारनपुर पुलिस ने कोर्ट का आदेश मानते हुए 23 साल की लड़की पर एफआईआर दर्ज की। 16 साल के नाबालिग लड़के का आरोप है कि लड़की उस पर शादी करने का दबाव बना रही है।

महिला ने लड़के को घर बुला कर किया ऐसा घिनौना काम कि खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे

 
केस पॉक्सो ऐक्ट की धारा 7 और 8 (नाबालिग का शारीरिक उत्पीड़न) के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़की के पास नाबालिग लड़के के साथ कुछ सेक्स विडियो हैं, जिस का डर दिखा कर लड़की कुछ दिनों से किशोर का उत्पीड़न कर रही थी।
लड़की किशोर पर विडियो ऑनलाइन करने की धमकी देकर शादी करने का दबाव भी बना रही थी। लड़के के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी चाही लेकिन पुलिस ने केस लिखने से मना कर दिया। इसके बाद लड़के के परिवार ने अदालत का दरवाजा खटकाया, जहां से पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया गया।
कोतवाली देहात के पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए हमने नाबालिग का शारीरिक उत्पीड़न करने के आरोप में लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पहली नजर में यह केस प्यार का लगता है।

Back to top button