इस खुबसूरत महिला की खूबसूरती की वजह से पुलिस को काटना पड़ा उसका चालान, जानें क्यों..

आज के प्रतिस्पर्धी ज़माने में कौन महिला या पुरुष नहीं चाहता है कि वह खूबसूरत दिखें, लेकिन क्या हो अगर उसी खूबसूरती की वजह से आप मुश्किल में पड़ जाएं तो. जी…हां. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है उरुग्वे के पेसेंदू शहर में, जहां पिछले कुछ दिनों से एक खूबसूरत महिला और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी चर्चा का विषय बने हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बात यह है कि यहां एक महिला अपनी बाइक से कहीं जा रही थी और इसी बीच एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और फिर यह कहकर चालान काट दिया था कि आपको देखकर सड़क पर चल रहे लोगों का ध्यान काफी हद तक भटक सकता है, जिससे दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं.

तो इसलिए इस गाँव में नई दुल्हन के आते ही उसे 5 दिनों के लिए कर दिया जाता है नग्न, फिर उससे अकेले ही करवाया जाता है…

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने महिला के काटे चालान पर अपने प्यार का इजहार भी कर डाला है और उसने स्पेनिश भाषा में चालान पर लिखा ‘ती अमो’, जिसका मतलब होता है मैं आपसे प्यार करता हूं. वहीं आगे ख़ास बात यह रही कि महिला ने जब चालान को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए और कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी को फ्लर्ट करने वाला बताया तो कुछ ने उसे नौकरी से निकालने की भी बात तक इस दौरान कह डाली. इस मामले की खबर जब आला अधिकारीयों को लगी तो ट्रैफिक अफसर ने घटना की जांच के आदेश दिए और माना जा रहा है कि अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसे निलंबित भी किया जा सकता है. 

Back to top button