पॉर्न देखने से जुड़ी 10 बातें, महिलाओ को पसंद आती है इस तरह की पॉर्न फिल्में

25 मई 2007 को लॉन्च हुई वेबसाइट पॉर्नहब एडल्ट फिल्मों की दुनिया की सबसे बड़ी वेबसाइट में एक है. पॉर्न कंटेंट की सबसे ज्यादा कैटेगरीज में सबसे ज्यादा वीडियो इस साइट पर हैं. एक करोड़ से ज्यादा वीडियोज इसके पास हैं जो 24 घंटे दुनिया के किसी न किसी कोने में स्ट्रीम होते रहते हैं. वेबसाइट ने अपने 10 साल पूरे होने के मौके पर एक रिपोर्ट जारी की है. आइए जानते हैं इस रिपोर्ट की कुछ प्रमुख बातें..महिलाओ को पसंद आती है इस तरह की पॉर्न

1. 75 परसेंट जनता अपने स्मार्टफोन में पॉर्न देखती है, यानी लैपटॉप में देखने वाली जनता 25 परसेंट रह गई है.

2. पॉर्न सबसे ज्यादा आधी रात में सर्च होता है.

3. लीजा ऐन इन दस सालों में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली पॉर्न स्टार रहीं.

4. महिलाओं ने सबसे ज्यादा ‘लेस्बियन पॉर्न’ सर्च किया.

5. हर साल साइट पर ‘टाइम स्पेंट’ वाला ग्राफ गिरता जा रहा है. यानी यूजर आता है, सर्च करता है और फुर्ती में वीडियो देखकर निकल लेता है.

6. फिलीपीन्स और ब्राजील की महिलाओं ने पॉर्न सबसे ज्यादा सर्च किया.

 

7. साल 2012 में ‘योगा पॉर्न’ सर्च एकदम से बढ़ गया था जब पॉर्नहब ने एक योगा थीम वाला वीडियो अपलोड कर दिया था.

8. वैलेंटाइन्स डे की शाम 6 बजे के बाद पॉर्न सर्च होने में लगभग 17 परसेंट की कमी आती थी. क्रिसमस की शाम 45 परसेंट गिरावट आती थी लेकिन सुबह होते ही 34 परसेंट ट्रैफिक बढ़ जाता था.

9. क्यूबा के रिवोल्यूशनरी नेता फिदेल कास्त्रो के मरने के बाद अचानक से ‘क्यूबन मेड’ के सर्च होने का ग्राफ ऊपर चढ़ गया था.

10. डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी प्रेसिडेंट का चुनाव जीतने के बाद 10 परसेंट सर्च ट्रैफिक बढ़ गया था. उसमें भी सबसे ज्यादा ‘गोल्डेन शॉवर’ सर्च किया गया.

ये भी पढ़े: वीडियो: ब्रा पहनने का तरीका खोल देंगा, आपके सामने खड़ी लड़की का कैसा है व्यवहार

इन सब बातों के अलावा एक खास बात और है. पॉर्नहब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा वीडियोज अपलोड हो चुके हैं जो 6 लाख 84 हजार 352 GB जगह घेरते हैं. इनकी टोटल लेंथ 173 साल होती है. यानी अभी के हिसाब से अगर इनको देखना शुरू किया जाए तो सारे वीडियोज देखने के लिए दूसरा जन्म लेना पड़ेगा. ये गिनती बराबर बढ़ती जा रही है इसलिए आपके हमारे देखने तक इसका पता नहीं कितना गुना ज्यादा वीडियो और भर जाएगा.

 

Back to top button