मलाइका का यह वर्कआउट वीडियो देख आपके छुट जायेंगे पसीने, देखें बॉडी बिल्डर्स को मात देता..

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा खान भले ही 44 साल की उम्र का आकड़ा छू चुकी हैं. लेकिन आज भी मलाइका अपने ग्लैमरस अंदाज और मॉडल लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही मलाइका अपनी फिटनेस की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस कड़ी में अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसको देखने के बाद आपके पसीने छुट जायेंगे. 

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक जो भले ही काफी सालों से फिल्मों से दूरी बनाये हुए हैं, लेकिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. यह कोई और नहीं सुपर हॉट और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा खान हैं. मलाइका पिछले कुछ सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका के चर्चा में बने रहने के पीछे की वजह हैं उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना और हॉट फोटोज से फैंस को दीवाना बना देना. मलाइका 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वह बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस को जबदरस्त टक्कर देती नजर आती हैं. मलाइका के फिट रहने का राज हैं उनका जिम से लगाव.

ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति ने सरेआम किया किया कुछ ऐसा…

अक्सर मलाइका के जिम जाते हुई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इस कड़ी में अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे मलाइका जिम में पसीना भाते नजर आ रही हैं.

Back to top button