ममता बनर्जी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, राष्ट्रगान बदलना चाह रही हैं सरकार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में मंगलवार को टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पदयात्रा निकाली और बाद में रैली को संबोधित किया. ममता बनर्जी ने कहा कि अब बीजेपी वाले हर हफ्ते आते हैं, फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं. हम 365 दिन गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर के साथ हैं, लेकिन बीजेपी हर दिन फर्जी वीडियो फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है.

ममता ने कहा कि दिल्ली से बीजेपी के नेता आते हैं, जिन्हें गुरुदेव के बारे में कुछ पता नहीं है. कहते हैं कि वो शांतिनिकेतन में पैदा हुए. ममता ने आरोप लगाया कि आज विश्व भारती यूनिवर्सिटी को राजनीति में धकेला जा रहा है. बंगाल में नफरत की राजनीति को पनाह दी जा रही है, वो लोग हिंदु धर्म को ही खत्म करना चाहते हैं.

बंगाल सीएम ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी यहां पर पैसों को झोंक रही है, अगर वो पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो. ममता बोलीं कि बीजेपी अब हमारे राष्ट्रगान में भी बदलाव करना चाहती है, बंगाल के कल्चर पर निशाना साधा जा रहा है. उन्हें लगता है कि कुछ विधायक खरीदने से टीएमसी को तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा.

आपको बता दें कि यहां रैली को संबोधित करने से पहले ममता बनर्जी ने करीब पांच किमी. लंबी पदयात्रा निकाली, जिसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया. इसी स्थान पर कुछ वक्त पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो भी किया था.

Back to top button