मध्य प्रदेश के नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल दहला देने वाला हुआ सड़क हादसा, दंपती की मौक पर मौत..

 मध्य प्रदेश के सिवनी के जबलपुर- नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला और एक अन्य महिला की मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं। यह पूरा हादसा कुरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस थाने के पास हुआ है। जब एक बुर्जुग दंपत्ति सड़क पार कर कर रहे थे उसी दौरान सामने से तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था।

दोनों महिलाओं की मौक पर मौत

तभी जोरदार टक्कर लगने से बुजुर्ग दंपत्ति में से महिला की तुरंत ही मौत हो गई। साथ ही वहां से गुजर रहे एक और दंपत्ति जिसमें पांच साल की बच्ची थी वह भी इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में दोनो महिलाओं की मौत हो गई है तो वहीं बुजुर्ग, एक पति और पांच साल की बच्ची घायल हो गई है। दिल दहला देने वाली पूरी वारदात हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सिवनी से नागपुर जा रहा था ट्रक

हाईवे से ट्रक वाहन क्रमांक (MH 26 BE 4817) सिवनी से नागपुर की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर के पास बाइक में सवार एक अन्य दंपती व पांच वर्षीय बालिका को चपेट में लेते हुए सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग दंपती को रौंदता हुआ आगे निकल गया। इस दिल दहला देने वाले हादसे में बुजुर्ग महिला मैनाबाई बंशकार की मौके पर मौत हो गई। साथ ही अन्य महिला चांदनी जायसवाल की भी दर्दनाक मौत हो गई है।

गंभीर घायलों को नागपुर किया रेफर

कुरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस थाने के पास हुए इस हादसे में बुजुर्ग पति ढब्बू बंशकार गंभीर रूप से घायल हैं तो वहीं अन्य दंपत्ति की बेटी नव्या भी गंभीर रूप से घायल है। जबकि महिला के पति राहुल जायसवाल को मामूली चोटें आई है। दोनों गंभीर घायलों को बेहतर उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है। कुरई थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और ट्रक भी जब्त कर लिया है।

दर्दनाक हादसे से गुस्साए लोग

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को मृतकों के शव सौंप दिए गए हैं। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के परिवार वालों ने और कुरई के स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घटना पर आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने इस हादसे के लिए एनएचएआई पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Back to top button