मदरसे में मौलवी ने किया बच्चों के साथ दुष्कर्म…

मदरसे में जिस मौलवी पर बच्चों को तालीम देने की जिम्मेदारी थी उसी ने बच्चों के साथ दुष्कर्म किया। मदरसे में करीब 50 बच्चे पढ़ते हैं। इनमें से आधा दर्जन बच्चों ने मौलवी पर उनके साथ कुकर्म करने का आरोप लगाया है। हैरान करने वाली बात यह है कि जब घटना का पता चलने पर अभिभावकों ने विरोध जताया तो मौलवी उन्हीं पर भड़क गया। अब वह फरार हो गया है। 

गढ़वा के नगरउंटारी की है घटना
मौलवी द्वारा बच्चों के साथ दुष्कर्म किए जाने की यह पूरी घटना झारखंड के गढ़वा की है। मिली जानकारी के मुताबिक गढ़वा जिला के नगरउंटारी थानाक्षेत्र अंतर्गत कोइंदी गांव में दारुल उलूम समसिया नाम का मदरसा है। यहां 50 बच्चे नामांकित हैं। यहां बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा मौलवी समीरुद्दीन के पास था। इसी समरुद्दीन पर बच्चों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मचा है। 


समरुद्दीन है आरोपी मौलवी का नाम
गौरतलब है कि मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला मौलवी समरुद्दीन लंबे समय से बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था जिसका खुलासा हाल ही में बच्चों ने ही किया। बताया जा रहा है कि जब बच्चों की शिकायत पर परिजन मदरसा पहुंचे और मौलवी एवं मौलाना से बातचीत करना चाहा तो वे भड़क गए। मौलवी समरुद्दीन ने गांव में ही अपने कुछ समर्थकों के साथ अभिभावकों पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उसने कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की। 

नगरउंटारी पुलिस ने दर्ज किया मामला
स्थानीय लोगों ने अब नगरउंटारी पुलिस को मामले की जानकारी दी है। पुलिस कोइंदी गांव के दारुल उलूम समसिया मदरसा पहुंची और घटना की जानकारी ली। घटना के बाद से ही मौलवी फरार हो गया है। नगरउंटारी के एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन जारी है। पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है। 

Back to top button