पत्‍नी की डेंगू से मौत के बाद पति ने मच्‍छरों के खिलाफ छेड़ी जंग

पत्‍नी की डेंगू से मौत के बाद पति ने मच्‍छरों के खिलाफ छेड़ी जंगमुंबई। शहर के एक डायमंड बिजनेसमैन की पत्‍नी की डेंगू से मौत हो गई। इसके बाद व्‍यापारी ने मच्‍छरों के खिलाफ ही अभियान छेड़ दिया है। जितेंद्र लोढा की पत्‍नी रेखा की डेंगु से सितंबर में मौत हो गई थी।

रेखा को श्रद्धांजलि देने के लिए जितेंद्र ने रविवार को बोरीवली इलाके में रविवार को रैली निकालकर मच्‍छरों के खिलाफ लोगों में जागरूकता फैलाई। रेखा का 11 अक्‍टूबर को जन्‍मदिन था। इस रैली में कुछ महिलाएं और युवतियां भी शामिल हुईं।

जितेंद्र के अनुसार अब मेरी पत्‍नी नहीं है और में उसे वापस लाने के लिए कुछ नहीं कर सकता लेकिन मैंने उसे श्रद्धांजलि देने के लिए इस रैली का अयोजन किया है। बता दें कि रेखा को कोकी
लाबेन धीरूभाई अंबानी अस्‍पताल में 6 सितंबर को भर्ती करवाया गया था। एक हफ्ते बाद उसकी डेंगू से मौत हो गई।

जितेंद्र और रेखा के दो बच्‍चे हैं जिनमें से बड़ा बेटा कॉलेज में पढ़ता है वहीं छोटी बेटी फिलहाल छठी क्‍लास में है। रेखा बीमारी की चपेट में आई उससे पहले बीएमसी अफसरों को कई बार कहा गया कि वो कदम उठाकर इलाके में मच्‍छरों के पनपने की जगहों को खत्‍म करे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वहीं बीएमसी अधिकारी राजन नरीग्रेकर के अनुसार हमने इलाके में लोगों को जानकारी देने के साथ ही जागरूकता फैलाने का काम किया था। हमने मच्‍छरों के बढ़ने वाली जगहों की जांच भी की थी। सारे आरोप गलत हैं।

Back to top button