मंदिर गई युवती से तीन ड्राइवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

हिसार। राजस्थान के श्री गंगानगर में मंदिर गई युवती को रास्ते में तीन युवक मिले। तीनों बस में ड्राइवर का काम करते थे। इस दौरान उन्होंने युवती को चाय पिलाने के लिए रोका। युवती रुकी तो तीनों ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद युवकों ने उसे बस में बैठाया। युवती जब हिसार पहुंची तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में दी।मंदिर गई युवती से तीन ड्राइवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

युवती के मुताबिक वह राजस्थान के श्री गंगानगर की रहने वाली है। वीरवार को वह मंदिर गई थी। इसी दौरान तीन व्यक्ति उसे मिले और उसे अपनी बातों में फंसा दिया। उन्होंने उसे चाय का अॉफर दिया तो युवती ने चाय पीने के लिए हां कर दी। इसके बाद वे उसे जबरन अपने साथ ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद उन्होंने युवती को बीकानेर की बस में बैठा दिया। वह बीकानेर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर चली गई। वहां पर दो महिलाएं उसको मिली और वह उनके साथ हिसार पहुंच गई। महिलाओं ने बाद में युवती को महिला पुलिस के हवाले कर दिया। महिला थाना पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया और केस दर्ज कर उसे राजस्थान पुलिस के पास भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button