भोपाल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़े गए युवक निकले यूपी के प्रतिष्ठित व्यापारी

जुबिली न्यूज़ डेस्क
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है. इस बार ये मामला रातीबड़ इलाके का है। पुलिस ने एक होटल से 9 लड़के और 5 लड़कियों को पकड़ा है। सभी लड़कियां कॉल गर्ल्स हैं।
लड़के बाहर से आकर यहां ठहरे हुए थे और उन्होंने होटल में इन कॉल गर्ल्स को बुलवाया था।
कॉल गर्ल्स असम, बिहार, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और भोपाल की रहने वाली हैं। ग्राहकों की डिमांड पर ये हवाई जहाज से भोपाल आती-जाती थीं। पकड़े गए युवक ललितपुर, झांसी के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं।
भोपाल के रातीबड़ थाना इलाके में एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। यहां बाहर से आए कुछ युवक होटल में रुके हुए थे। उन्होंने होटल में कॉल गर्ल्स को बुलाया था। सभी लड़कियां सेक्स रैकेट में संलिप्त थीं। इन लड़कों ने 5 कॉल गर्ल्स को बुलवाया था।
इस पूरे मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो उसने होटल पर छापा मार दिया। पुलिस ने मौके से 9 लड़कों और 5 लड़कियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। जिन 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया उनमें इस रैकेट की सरगना भी शामिल है।
पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक होटल मालिक से यह कहकर यहां रुके हुए थे कि वो सब एक ही परिवार से हैं और किसी काम के सिलसिले में भोपाल आए हुए हैं। इसी वजह से होटल मैनेजमेंट को भी इन पर संदेह नहीं हुआ। रातीबड़ के थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने बताया कि लॉक डाउन के कारण बाहरी लोगों पर पुलिस की नजर बनी हुई है।
रोजाना आसपास के होटल्स लॉज में आने वाले मेहमानों की जानकारी हासिल की जा रही है। यह सभी युवक बाहर से भोपाल आए थे। जहां इन्होंने एक दलाल के जरिये कॉल गर्ल्स की डिमांड की। उसके बाद 8 लड़कों ने 10 हज़ार रुपए में सौदा तय करके 5 लड़कियों को होटल में बुलाया।
हालांकि सभी लड़कियां पहनावे से अच्छे घर की नजर आ रही थीं। युवकों ने इन्हें होटल स्टाफ के सामने अपना रिश्तेदार बताया ताकि किसी को उन पर शक न हो। मगर मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो सभी युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। सभी को हिरासत में लेकर थाने लाकर देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।
यह भी पढ़ें : महिला बोली- ये साइड बिजनेस है… एक कमाई से घर नहीं चलता
यह भी पढ़ें : हार से मेसी पर क्यों उठ रहा है सवाल

Back to top button