भोजपुरी एक्ट्रेस के जबरदस्त डांस मूव उड़ा देंगे आपके होश, देखें वीडियो..

अपनी अदाओं से सबकों दीवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शुक्रवार को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया है. आम्रपाली के जबरदस्त डांस मूव ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी स्टार आम्रपाली, निरहुआ और रवि किशन का एक साथ मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इसमें तीनों साथ में पूल में मस्ती करते नजर आए. बता दें कि ये वीडियो वैसे एक साल पुराना है, लेकिन एक बार फिर फैंस इसे सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ की शूटिंग के दौरान का है.

बच्चों को दुलार करने में अजय मुझसे बेहतर: काजोल

आपका बता दें आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ केमेस्ट्री पसंद की जाती है. इतना ही नहीं आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे अधिक फी चार्ज करने वाली एक्ट्रेस भी हैं. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक फिल्म के लिए लगभग 8 से 9 लाख तक चार्ज करती हैं. आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी, लेकिन फिल्मों में उन्होंने 2014 में डेब्यू किया था.

Back to top button