भूल से भी कभी प्रेमिका के साथ खेत में न बनाना संबंध, वरना ऐसे हमेशा के लिए…

कई बार हमारे पास खतरा मंडराता रहता है लेकिन हमे उसका अंदेसा नहीं नहीं होता है और हम आराम से जीवनयापन करते रहते है। लेकिन जब हमें इस बात का पता चलता है चीख नीकल जाती है कहते है कि किश्मत का कोई भरोसा नहीं है।आज हम आपको एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला पनागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कसही गांव से सामने आय़ा है। बताया जा रहा है कि यहां पर खते में एक प्रेमी युगल शारीरिक संबंध बना रहे थेलेकिन अचानक ही प्रेमी प्रेमिका को एक जहरीले कीड़े ने काट लिया और उनकी जान पर बन आई। बता दें कि दोनो खेत में संबंध बना रहे थे। तभी उनके प्राइवेट पार्ट में कीड़े ने काट लिया जिसके चलते दोनो की हालत गभीर हो गई। यवती को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया व युवक को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि गांव कसही में रहने वाला 25 वर्षीय ब्रजेश भूमिया के पड़ोस के गांव में रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम संबंध थे। ब्रजेश को उसकी प्रेमिका ने बताया की उसकी शादी तय हो गई है और अब वो दूबारा नहीं मिल पाएगी। दोनो के बीच बात हुई की वो भाग कर गांव के बाहर आ जाएंगे।लेकिन परिवार के बदनामी के डर से उन्होंने इस विचार को भूला दिया।जब रात में वो मिले तो दोनो एक खेत में चले गए। जहां पर वो इतने प्यार में मदहोश हो गए की उनको कुछ याद ही नहीं रहा। जब दोनो के प्राइवेट पार्ट में जहरीले कीड़े काट लिया तब उनको होश आया। पल भर में ही युवक युवती की हालत गंभीर हो गई।

Back to top button