भूल जाएंगे बाहुबली की देवसेना..अब ये हॉट एक्ट्रेस करेंगी दिलों पर राज

इन दिनों दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस जबरदस्त तरीके से बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। बाहुबली की देवसेना के बाद अब इस लिस्ट में एक और अभिनेत्री का नाम शामिल हो गया है। ये अभिनेत्री हैं लक्ष्मी रॉय। साउथ की बेहद हॉट अभिनेत्री बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये बोल्ड फिल्म जूली की सीरीज है, जो कि अपने बोल्ड सीन्स को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी है। अब इस फिल्म के सीक्वल में राई लक्ष्मी को नेहा धूपिया की जगह लिया गया है। भूल जाएंगे बाहुबली की देवसेना..अब ये हॉट एक्ट्रेस करेंगी दिलों पर राज बता दें कि लक्ष्मी साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में से हैं और वे अपनी बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। आगे देखें साउथ की इस हॉटेस्ट सुपरस्टार की बेहद बोल्ड तस्वीरें

साउथ की मशहूर अभिनेत्री लक्ष्मी रॉय जो के देखा जाए तो साउथ की फिल्मों का एक चर्चित चेहरा हैं। वे बेहद हॉट एक्ट्रेस में से हैं।

मॉडलिंग से की थी शुरूआत अभिनेत्री लक्ष्मी रॉय ने अपनी फिल्मो के करियर के दौरान शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साथ ही साथ साऊथ फिल्मों की एक्ट्रेस लक्ष्मी राय ने कई विज्ञापनों में भी काम किया।इस फिल्म से की शुरूआत लक्ष्मी रॉय ने 2005 में उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा और तमिल फिल्म ‘कारका कसडारा’ में काम किया।इन फिल्मों में किया काम उन्होंने ‘मुनि 2- कांचा’, ‘मनकथा’, ‘रॉक एन रोल’, ‘अन्नान थम्बी’, ‘हरिहर नगर’, ‘अन्नान थम्बी’, ‘नेकू-नाकू’, ‘मिन्चिना ओटा’, ‘धाम-धूम’, ‘राजधानी राजा’ सहित कई फिल्मों में काम किया।

बॉलीवुड में डेब्यू लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इस फिल्म में करेंगी काम लक्ष्मी आने वाली फिल्म जूली 2 में दिखाई देंगी।

इस फिल्म में करेंगी काम लक्ष्मी आने वाली फिल्म जूली 2 में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़े: OMG: ये ऐसी जगहें हैं जहां लड़कों से साथ गर्लफ्रेंड नहीं, कोई और जाता है!

सोनाक्षी सिन्हा के साथ लक्ष्मी राय बॉलीवुड कि एक फिल्म है ‘अकीरा’ में भी नजर आ चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में हमे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आई थी।एड में किया काम साथ ही साथ साऊथ फिल्मों की एक्ट्रेस लक्ष्मी राय ने कई विज्ञापनों में भी काम किया।

बेहद हॉट हैं लक्ष्मी लक्ष्मी बेहद हॉट हैं। ये उनकी सेक्सी तस्वीरों से साथ जाहिर है।

Back to top button