भारत में आज से खरीदें LG G6, जानें क्या है ख़ास फीचर्स…

भारत में LG के नए स्मार्टफोन G6 को आज यानी 25 अप्रैल से ही भारत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा अमेजन से आनलाइन खरीद सकते हैं. आपको बता दें LG ने अपने नए स्मार्टफोन को कल ही दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 51,990 रुपये है. ये एस्ट्रो ब्लैक और आइस प्लैटिनम कलर ऑप्शन के साथ भारत में उपलब्ध है.

एयरटेल लाया दो धमाकेदार ऑफर, 4जी डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

भारत में आज से खरीदें LG G6, जानें क्या है ख़ास फीचर्स...

इस स्मार्टफोन के साथ अमेजॉन इंडिया पर यूजर्स को 10,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा इसके Jio सिम पर यूजर्स को 100GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा. हालांकि इसके लिए 309 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. इसकी वैलिडिटी मार्च 2018 तक रहेगी. ये डेटा एक बार में नहीं मिलेगा बल्कि हर महीने 10GB डेटा दिया जाएगा. इसके साथ कंपनी Tone Active+ वायरलेस चार्जिंग 50 फीसदी डिस्काउंट पर दे रही है जिसकी कीमत 9,990 रुपये है.

5.7 इंच क्वॉड एचडी फुल विजन डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसका डिस्प्ले अनुपात ज्यादा है. यानी इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी लेगेगी पर स्मार्टफोन छोटा लगेगा.

एलजी ने ग्लोबल लॉन्च के दौरान ही बताया था कि यह एक हाथ में आसानी से फिट हो जाता है. इसका डिजाइन मेटल ग्लास है.

इसका कैमरा भी खास है, क्योंकि इसमें iPhone 7 Plus की तरह ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं जिनमें से एक वाइड एंगल लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. गौरतलब है कि इससे 4K वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं. कंपनी ने इसमें बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी विजन टेक्नॉलॉजी यूज किया है.

हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Snapdragon 821 प्रोसेसर दिया गया है . इसमें 4GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया भी जा सकता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर पीछे दिया गया है और इसकी बैटरी 3,300mAh की है जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करती है. साउंडे के लिए इसमें Hi-FI DAC भी दिया गया है.

इसमें एंड्रॉयड 7.0 नूगट बेस्ड LG UX 5 सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसे खासतौर पर 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यू के लिए डिजाइन किया गया है.

 

Back to top button