भारत की RAW ने पाकिस्तान में खेला खून की होली; पाक के 61 जवानों का हुआ नरसंहार

जी हाँ!! भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी RAW ने पाकिस्तान में खेला खून की होली जिसके चलते पाक के 61 जवानों का नरसंहार हो गया| PAKISTAN के KWETA आतंकी हमले में 61 युवा कैडेटों के नरसंहार के एक दिन बाद PAKISTAN ने दावा किया है कि देश में हमले करने वाले आतंकी समूहों को INDIA की RAW और अफगानिस्तान की सुरक्षा एजेंसियों का संरक्षण प्राप्त है।

भारत की RAW ने पाकिस्तान में खेला खून की होली; पाक के 61 जवानों का नरसंहार

यह भी पढ़ें:- अमेरिका ओर चीन में होने जा रही है अब तक की सबसे बड़ी जंग

साथ ही पाकिस्तान ने इस मिलीभगत को खत्म करने के लिए अमेरिका से मदद की गुहार लगाई है। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल नासेर खान जनजुआ ने यह बात बुधवार को यहां एक बैठक के दौरान अमेरिकी राजदूत डेविड हाले को कहीं। 

जनजुआ ने हाले को कहा कि भारत रिसर्च और एनालिसिस विंग (रॉ) और अफगानिस्तान की राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय एनडीएस) पाकिस्तान में हमले के लिए आतंकी समूहों को संरक्षण दे रहे हैं। इस बैठक में क्वेटा स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज पर आतंकी हमले, आतंकवाद के खिलाफ अभियान और सीमा पार हमलों पर विस्तार से चर्चा हुई।
जनजुआ ने कहा कि अफगानिस्तान समर्थित आतंकियों के बीच सांठगांठ को खत्म करने की जरूरत है, जिन्हें अफगान सुरक्षा एजेंसी एनडीएस और भारतीय सुरक्षा एजेंसी रॉ का संरक्षण प्राप्त है। पाकिस्तान ने इस समस्या से निपटने के लिए अमेरिका से मदद मांगी है। जनजुआ ने कहा कि पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज पर हमले करने वाले आतंकी निरंतर अफगानिस्तान में अपने हुक्मरानों और संचालकों के संपर्क में थे।  
Back to top button