भारत और तंजानिया भिड़ेंगे मैदान-ए-जंग में…दुश्मन बोला…‘बच्चे को मसल दूंगा’

भारत और तंजानिया भिड़ेंगे मैदान-ए-जंग में…दुश्मन बोला…‘बच्चे को मसल दूंगा’| भारत और तंजानिया के बीच जल्द ही महासंग्राम होने जा रहा है। इस बार ये मुकाबला बॉक्सिंग के रिंग में होने जा रहा है। इस बार हिंदुस्तान के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह को तंजानिया के फ्रांसिस चेका चुनौती देने वाले हैं। जाहिर है कि ये महामुकाबला हाईवोल्टेज होकर रहेगा। इस बीच आपको ये भी बता दें कि विजेंदर सिंह अब तक सात मुकाबले खेले हैं और सातों में जीत हासिल करके ये साबित किया है कि पेशेवर मुक्केबाजी के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं।

the-big-fight

यह भी पढ़ें:- मोदी सरकार का स्टेप-2: हीरा, सोना, विदेशी मुद्रा खरीदने वालों पर नजर

लेकिन इस मुलाबले से पहले ही बयानबाजी का दौर भी चलने लगा है। तंजानिया के मुक्केबाज चेका ने कहा है कि इस बार वो विजेंदर सिंह को रिंग में ही मसलकर रख देंगे। अब तक विजेंदर ने इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन लग रहा है मुकाबला जबरदस्त होकर रहेगा।

 brijendra

यह भी पढ़ें:-पीएम मोदी के नाम पर 6000 करोड़ वापस; अफवाह फैलाने वाला दुश्‍मन आया पकड़ में

आपको बता दें कि फ्रांसिस चेका ने अब तक अपने करियर में कुल मिलाकर 43 मुकाबले खेले हैं और इनमें 32 मैचों में जीत हासिल की है। इसके अलावा चेका ऐसे मुक्केबाज हैं जिन्होंने 32 जीतों में से 17 जीत तो नॉकआउट के जरिए हासिल की हैं।विजेंदर को अभी सिर्फ 7 मैचों का अनुभव है और इस वजह से मैदान पर चेका का पलड़ा भारी लग रहा है। लेकिन विजेंदर की पुरानी जीतों को देखकर लग रहा है वो चेका पर भारी पड़ेंगे।

 
Back to top button