भारतीय टीम के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर की हेल्‍थ पर बीसीसीआई ने दी बड़ी अपडेट..

भारतीय टीम के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर की हेल्‍थ पर बीसीसीआई ने बड़ी अपडेट दी है। अय्यर के बारे में स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि वो अहमदाबाद टेस्‍ट में बल्‍लेबाजी कर पाएंगे या नहीं। अय्यर को जानिए क्‍या परेशानी हुई है।

भारतीय टीम को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्‍ट में जोरदार झटका लगा है। भारतीय टीम की कोशिश जहां मेहमान टीम पर विशाल बढ़त लेने की है, वहीं उसे अपने प्रमुख बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर की सेवाएं मिलने का पूरा भरोसा नहीं है।

दरअसल, तीसरे दिन भारतीय टीम ने श्रेयस अय्यर से पहले रवींद्र जडेजा को बल्‍लेबाजी के लिए भेजा था। फिर चौथे दिन जडेजा के आउट होने के बाद केएस भरत क्रीज पर आए। तब से फैंस सवाल कर रहे थे कि श्रेयस अय्यर क्रीज पर क्‍यों नहीं आए।

बीसीसीआई ने दी अपडेट

भारतीय बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर के बारे में बीसीसीआई ने बड़ी अपडेट दी है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने बताया कि श्रेयस अय्यर ने कमर के निचले हिस्‍से में दर्द की शिकायत की और उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया है।

बीसीसीआई ने बयान जारी करके कहा,  ने तीसरे दिन के बाद कमर के निचले हिस्‍से में दर्द की शिकायत की। उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है।’

बहरहाल, यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि अहमदाबाद टेस्‍ट में श्रेयस अय्यर बल्‍लेबाजी कर सकेंगे या नहीं। बता दें कि अय्यर पिछले कुछ समय से कमर दर्द से परेशान चल रहे हैं। इस चोट के कारण वो बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के पहले टेस्‍ट से बाहर रहे। इससे पहले वो न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे।

भारत की स्थिति मजबूत

बता दें कि भारतीय टीम अहमदाबाद टेस्‍ट में मजबूत स्थिति में है। चौथे दिन लंच के समय तक भारतीय टीम ने 131 ओवर में 4 विकेट खोकर 362 रन बना लिए हैं 88* और केएस भरत 25* रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम अभी ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍कोर से 118 रन पीछे है, जबकि उसके 6 विकेट बचे हैं।

Back to top button