भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहीं ये बड़ी बात ..

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। नड्डा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है। उन्होंने कहा कि देश द्वारा बार-बार खारिज किए जाने के बाद राहुल गांधी अब राष्ट्रविरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं।

”राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए”

नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। आजादी के बाद से भारत के इतिहास में, यहां तक कि सबसे कठिन समय में भी, भारत के किसी भी नेता ने कभी भी विदेशी शक्तियों से भारत सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील नहीं की। स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह एक बहुत ही गंभीर मामला है।

राहुल गांधी की मंशा क्या है?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सवाल किया, ”राहुल गांधी, जब आप भारत के आंतरिक मामलों में किसी दूसरे देश के हस्तक्षेप की मांग करते हैं तो आपकी मंशा क्या होती है?”

”भारत की संप्रभुता पर हमला”

नड्डा ने कहा,  “‘किसी दूसरे देश द्वारा भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप की मांग करना भारत की संप्रभुता पर हमला है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि यूरोप और अमेरिका से भारत के घरेलू मामलों में दखल देने का आग्रह करने के पीछे उनकी क्या मंशा है।”

”130 करोड़ भारतीयों का अपमान कर रहे राहुल गांधी”

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी ने निर्वाचित बहुमत वाली सरकार और 130 करोड़ भारतीयों का अपमान किया है। विदेशी धरती पर उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है और यूरोप और अमेरिका को हस्तक्षेप करना चाहिए। इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है?  ऐसे समय में जब भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और यहां जी20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं।

Back to top button