भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर किया तीखा हमला, कहा- देश भर में झूठ का एटीएम बनकर रह गई है कांग्रेस

छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव में आयोजित एक सभा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि, कांग्रेस पार्टी देश में मात्र झूठ का एटीएम बन कर रह गई है. अमित शाह एक स्कूल के खेल मैदान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने ये बात कही.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर किया तीखा हमला, कहा- देश भर में झूठ का एटीएम बनकर रह गई है कांग्रेस

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी सवाल पूछते हुए कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष से पूछना चाहता हूं कि, 55 साल तक आपकी पार्टी और परिवार ने देश पर शासन किया तो छत्तीसगढ़ के लिए आपने क्या किया. भाजपा की डा. रमन सरकार ने सबसे पहले हर गांव में बिजली का प्रबंध किया है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस किसानों के लिए धान खरीदी पर बोनस देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे पहले कांग्रेस कहां थी. 

अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने किसी के लिए कुछ नही किया है,  परन्तु जब चुनाव आते हैं, वोटों की जरुरत पड़ती है तो झूठे अश्वासन के साथ वे वोट मांगने आ जाते है.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में सरगुजा बस्तर जैसे आदिवासी बाहुल्य इलाके में शिक्षा का क्या प्रबंध किया गया था, रमन सरकार ने क्षेत्र में मेडिकल कालेज यूनिवर्सिटी खोलकर इन क्षेत्रों को विकास के पथ पर अग्रसर किया है. 

Back to top button