भजन गायक कृष्ण कन्हैया मित्तल ने एक नया गाना ‘मैं यूपी बोल रहा हूं’ किया रिलीज

उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में छह साल पूरे कर लिए हैं। 25 मार्च यानि कल उनके दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में राज्य उत्सव मोड में रहेगा। योगी आदित्यनाथ अखंड कार्यकाल के साथ उत्तर प्रदेश के सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले मुख्यमंत्री भी बन गए हैं। ऐसे में राज्यभर में जश्न भी मनाए जाएंगे। इसी जश्न के मोड में जाते हुए भजन गायक कृष्ण कन्हैया मित्तल ने एक नया गाना ‘मैं यूपी बोल रहा हूं’ रिलीज किया है। ये गाना सीएम योगी के काम को दिखाने के साथ उस काम का गुणगान कर रहा है।

योगी सरकार के 6 साल पूरे होने पर भजन गायक कन्हैया मित्तल ने नया गाना जारी किया है। उनके इस गाने ‘मैं यूपी बोल रहा हूं’ में उत्तर प्रदेश के गौरव और विकास का वर्णन किया गया है। कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया पर गाना रिलीज किया है। यूट्यूब पर गाने के तेजी से व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने में काशी और अयोध्या का जिक्र किया गया है। गायक ने गाने में लॉ एंड ऑर्डर से लेकर किसान, शिक्षा, गांव-शहरों के जुड़ने की बात की है। 

यहां सुनें गाना मैं यूपी बोल रहा हूं

इससे पहले कन्हैया मित्तल ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाने से चर्चा में आए थे। बता दें कि इनके अलावा यूपी में नेहा सिंह राठौर और अनामिका जैन अम्बर के गाने भी छाए रहते हैं। यहां भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर अपने गाने ‘यूपी में का बा’ के साथ योगी सरकार पर सवाल खड़े करती हैं वहीं बुंदेलखंडी गायक अनामिका जैन अम्बर अपने गाने ‘यूपी में बाबा’ के साथ योगी सरकार की तारीफ करते हुए नेहा के गानों का जवाब देती हैं।

Back to top button