श्रीकृष्ण द्वारा 5000 सालों पहले की गई भविष्यवाणी जो आज सच हो रही है

कहा जाता है की हिन्दू धर्मो के ग्रन्थ में वो लिखा हुआ है जिसे पढने के लिए तो वैज्ञानिक भी भारत आते है। जी हां यह सच है क्योकि वैज्ञानिक जो आज ढूढ़ रहे है वो हजारों सालों पहले ही हमारे हिन्दू ग्रंथो में लिखा हुआ है।

बड़ी खबर: अगर आप लेना चाहते है नया मोबाइल नंबर तो जरुर पढ़े ये खबर, नहीं तो..! 

भगवान श्रीकृष्ण

हिन्दू ग्रंथो में लिखी एक एक बात सही और सटीक साबित होती है, चाहे वो पृथ्वी पर हो या आने वाली दुनिया के लिये हो। हमारी भगवत गीता में श्री कृष्ण ने कुछ ऐसी बातें कही थी जो आज सच साबित हो रही है। जी हां शायद कुछ लोग यकीं नही करेंगे पर यह सत्य है।
 धन ही सर्वोपरी माना जाएगा – श्री कृष्ण ने भगवत गीता में लिखा था, की आने वाले समय में धन को सबसे ज्यादा सम्मान दिया जाएगा। धन देखकर उसके कर्मो की तुलना की जायेगी। शायद आपको यकीं ना हो पर आज आप देख सकते हो जिसके पास धन है उसे हर तरफ से इज्जत मिलती है।
पुरुष और महिला – भगवत गीता में लिखा था की आने वाले समय में जो एक धागा पहन लेगा उसे ब्राह्मण माना जाएगा। पुरुष और स्त्री मात्र आकर्षण के कारण साथ रहेंगे। आज दुनिया में ऐसा होता ही आ रहा है।

पंडित कहते हैं बनना है करोडपति तो 13 अप्रैल से पहले जरुर कर लें ये 3 काम…

राजनीती के बारे में – गीता में लिखा था की पृथ्वी पर उन्ही लोगों के पास सबसे ज्यादा ताकत होगी जो राजनीति में माहिर होगा।

खाने के लिए उपयोग होंगे यह सब – भगवान ने लिखा था की आने वाले समय में अकाल के कारण लोगों को यह सब खाना पड़ेगा, पत्ते, जड़, मांस , जंगली शहद , फल, फूल, और बीज का सहारा होगा।
50 वर्ष से ज्यादा जीवन बहुत मुश्किल है – भगवान ने लिखा था की कलयुग में लोग सिर्फ 50 वर्ष की आयु तक ही जीवित रह पायेगें। इससे उपर वही जाएगा जिसे कर्मों के फल मिलने होते है।
परेशानी बढ़ेगी – भगवान ने लिखा था की आने वाले समय में लोग हर चीज के लिए झगड़ा करेंगे। वो बात बात पर परेशान हो जायेगे।
Back to top button