बड़े ब्रेस्ट की चाहत ने ये क्या करा दिया

अगर किसी भी मर्द से औरत की खूबसूरती के बारे में पूछो तो वह फीगर की चर्चा जरूर करेगा। और अगर फीगर की बात होगी तो ब्रेस्ट का नाम जरूर आयेगा। अधिकतर लोग ज्यादा साइज के ब्रेस्ट वाली महिलाओं को सुन्दर बताएँगे। लेकिन क्या कोई सिर्फ अपनी पसंद के लिए अपनी पार्टनर के ब्रेस्ट का साइज ज्यादा कर  सकता है। जी हाँ, अमेरिका में रहने वाले इवान लेकॉसके ने सिर्फ अपनी पसंद के लिए अपनी एक या दो नहीं बल्कि तीन गर्लफ्रेंड को साइज ज्यादा करने के लिए राजी किया।

bouncy babes ब्रेस्ट

ब्रेस्ट का साइज बढ़वाते-बढ़वाते लिख डाला किताब

दरअसल, इवान लेकॉसके को बड़े ब्रेस्ट से बेहद प्यार था। उनके इसी प्यार ने उन्हें लेखक बना दिया और उन्हें एक किताब लिखने के लिए प्रेरित किया। इवान ने अपनी इस किताब में इस बात का जिक्र भी किया है कि आखिर कैसे अपनी पार्टनर को ब्रेस्ट का साइज ज्यादा करने के लिए राजी किया जाए।

bouncy babes

इस किताब को लिखने में 59 साल के इस लेखक को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड विक्टोरिया ने ही मदद की। इवान ने विक्टोरिया का साइज 26 D से बढ़ाकर 26 O कराया। यह सब उनके रिलेशनशिप के दौरान ही हुआ।

अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थिति फोर्ट लॉडरडेल के इवान ने यह बुक एक दोस्त के सुझाव पर तीन महिलाओं के साथ डेट करने के बाद लिखी। इन तीनों ही महिलाओं ने डेटिंग पीरियड के दौरान ही ‘ब्रेस्ट ऑग्मेन्टेशन’ कराया।

उनकी यह किताब लोगों को खासा पसंद आ रही है। उनकी इस किताब की काफी प्रशंसा भी हो रही है। हालांकि कुछ लोग इस किताब की आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि इस किताब से लोगों के मन में महिलाओं के प्रति घृणा के भाव बढ़ सकता है लेकिन इवान कहते हैं कि पुरुषों के डीएनए में ही बड़े ब्रेस्ट को लेकर प्यार होता है।

Back to top button