#बड़ी खुशखबरी: 49000 रु प्रतिमाह वेतन के साथ ग्रेजुएट के लिए निकली बम्पर वैकेंसी

रेवेन्यू डिपार्टमेंट ने जूनियर स्टेनो के कुल 15 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए कोई भी ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. आप अगर इसके लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार है, तो आप 6 जुलाई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को इसके लिए विभाग द्वारा 16400 रु से 49870 रु प्रतिमाह वेतन का भुगतान किया जाएगा.#बड़ी खुशखबरी: 49000 रु प्रतिमाह वेतन के साथ ग्रेजुएट के लिए निकली बम्पर वैकेंसी

रिक्ति का नाम: जूनियर स्टेनो

शिक्षा की आवश्यकता: Any Graduate

रिक्तियां: 15पोस्ट

वेतन रुपये: 16,400 – रुपये 49,870/- Per Month

अनुभव: फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान: निजामाबाद,हैदराबाद | सिकंदराबाद,आदिलाबाद,करीमनगर,महबूबनगर, रंगा रेड्डी

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 06/07/2018

चयन प्रक्रिया: चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर रेवन्यू डिपार्ट्मन्ट मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता :
Telangana State Public Service Commission,  Prathibha Bhavan, M.J Rd, Nampally, Patel Nagar, Ghosha Mahal North, Nampally, Hyderabad, Telangana 500001
महत्वपूर्ण तिथियाँ:
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 06/07/2018 

नोट : अधिक जानकर के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

Back to top button