बड़ा हादसा : न्यूयॉर्क के एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की हुई मौत

न्यूयॉर्क : शहर के समीप ग्रामीण इलाके में शुक्रवार को एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियां शामिल हैं. बेटियों की उम्र 5 से 15 साल के बीच बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार जांचकर्ताओं के मुताबिक ये घटना गुरुवार देर रात करीब डेढ़ बजे मकान के रसोई में आग लगने से हुई.बड़ा हादसा : न्यूयॉर्क के एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की हुई मौत

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वही सभी मृतकों की पहचान भी हो चुकी है. मृतक व्यक्ति की पांचवी बेटी आग लगने के बाद पड़ोसी के घर की ओर भाग गई थी. उसे गंभर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांचकर्ताओं का कहना है कि आग गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे के आसपास लगी थी. उनके अनुसार इलेक्ट्रिक स्टोव पर बर्तनों को छोड़ दिया गया था और स्मोक डिटेक्टरों में बैटरी नहीं थी. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारियों द्वारा बताया जा रहा है कि युवक का भाई भी उस घर में रहता था. घटना के समय वह काम पर गया था. लोगों ने मृतकों के लिए एक अस्थायी स्मारक पर फूल रखे और गुब्बारे छोड़े.जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले भी शहर में इस तरह की कई वारदातें हो चुकी है.

Back to top button