बड़ा खुलासा: एक बार फिर इस एक्टर का किरदार दर्शकों के लिए होगा चौंकाने वाला..

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर को सभी रैपर के रूप में देखने के लिए बेताब हैं. इसके साथ ही वह कपिल देव पर बनने जा रही फिल्म ’83’ को लेकर भी तैयारी करने में जुटे हैं. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी है, जिसमें वह एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आने वाले हैं. इसी बारे में कुछ खुलासे किये है जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.बड़ा खुलासा: एक बार फिर इस एक्टर का किरदार दर्शकों के लिए होगा चौंकाने वाला..

दरअसल, फिल्म ‘तख्त’ की स्टारकास्ट में कई दिग्गज सितारों के नाम सामने आने के बाद से ही लोगों में इस मूवी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. ‘गली बॉय’ में रणवीर और आलिया के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई देने के बाद लोगों के मन में यह भी सवाल है कि क्या ‘तख्त’ में भी इन दोनों स्टार्स की जोड़ी जमती नजर आने वाली है. लेकिन इस पर रणवीर ने खुलासा किया है कि ‘तख्त’ में उन्हें आलिया के साथ पेयर नहीं किया गया है. उनका किरदार कुछ ऐसा है जिससे दर्शक चौंकने वाले हैं. 

बता दें कि, फिल्म ‘तख्त’ में शाहजहां के बेटों दारा शिकोह और औरंगजेब की कहानी दिखाई जाएगा. रणवीर सिंह जहां दारा शिकोह के किरदार में दिखेंगे तो वहीं औरंगजेब का रोल विकी कौशल निभाएंगे. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ ही आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर लीड रोल्स निभाते दिखेंगे. 

Back to top button