अफवाहों पर एकदम से भड़कीं अनुष्का, बोलीं- कुछ तो शर्म करो…

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा ने उस सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी आने वाली फिल्म  ‘फिल्लौरी’ को उनके ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली ने प्रोड्यूस किया है। सोशल मीडिया इन रिपोर्ट्स का खंडन करने हुए अनुष्का ने लिखा, ‘कुछ तो शर्म करो’।ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली ने प्रोड्यूस

अनुष्का ने लिखा, “फिल्लौरी को फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्लेट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। ऐसे में जो भी टीवी चैनल्स/न्यूजपेपर/वेबसाइट कह रहे हैं कि फिल्म को किसी और ने प्रोड्यूस किया है, वे अपने फैक्ट्स सही कर लें। ऐसी पत्रकारिता पर मुझे शर्म आती है, जो गलत खबरें छापते हैं। इस तरह की फर्जी खबरों को ‘सोर्सेस’ के जरिए सही बताना, मेरा और मेरी कड़ी मेहनत का अपमान करना है।”

अनुष्का आगे लिखती हैं, “ऐसी खबरें कई सालों की मेरी मेहनत और फिल्म से जुड़े लोगों को शर्मिंदा करती है। मैंने हमेशा अपने करियर को गरिमा के साथ आगे बढ़ाया है। अक्सर इन झूठी खबरों पर मैं चुप रही हूं। मेरे चुप्पी को आप कमजोरी न समझें। बिना मेरी टीम से जानें ऐसी झूठी खबरें न छापे।”

एक अन्य पोस्ट में अनुष्का लिखती हैं, “मैं अपनी फिल्म खुद प्रोड्यूस करने में सक्षम हूं। धन्यवाद” एक पॉपुलर वेबसाइट ने दावा किया था कि अनुष्का की फिल्म को विराट कोहली प्रोड्यूस कर रहे हैं।

दरअसल, फिल्म के सेट पर विराट कई बार विजिट कर चुके हैं। उन्हें फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई थी, इसलिए उन्होंने फिल्म पर इनवेस्ट किया। बता दें, विराट अनुष्का स्टारर ‘बॉम्बे वेलवेट’ में पैसा लगा चुके हैं। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने पर उन्हें बड़ा नुकसान हुआ था।

Back to top button