ब्लैक साड़ी हमेशा बॉलीवुड अभिनेत्रियों की रही है सबसे पहली पसंद

ब्लैक कलर हमेशा ही एक सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन है, चाहे कोई भी मौसम हो ब्लैक कलर ऑल टाइम हीट होना तो तय है और यह सब को अपनी तरफ खींचता है. शायद इसलिए ग्लैमर जगत में ब्लैक कलर को ज्यादा पसंद किया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को किसी भी अवसर पर ब्लैक कलर की स्जिलिंग साडी में देखा जा सकता है. फिर चाहे वो मूवी की स्क्रीनिंग हो या कोई इवेंट आप इनको ब्लैक साड़ी में देख सकते हैं.

बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा ने नेट की ब्लैक साड़ी के साथ सिल्वर ब्लाउज पहना है साथ ही हेयर को इंडियान लुक देना पंसद किया है. वही बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण भला कैसे पीछे रह सकती हैं. वैसे भी दीपिका को साडी पहनना बेहत पंसद है साडी में दीपिका बहुत खूबसूरत लगती हैं. यह देखिए ब्लैक की डिजाइनर साडी में दीपिका के लुक अलग-अलग अंदाज.

अब बात जब एक्ट्रेसेस की हो तो करीना पीछे कैसे रह सकती हैं बेबो पर हर कलर अच्छा लगता है और ब्लैक कलर में तो करीना बहुत हॉट लगती हैं. बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली बेगम जान विद्या बालन ने ब्लैक और क्रीम मिक्स साडी में काफी हॉट लगती है. डिजाइनर ब्लाउज के साथ स्टाइलिश साडी में पिगी चॉप्स प्रिंयका चोपडा का अंदाज बहुत ही कातिलाना लगाता है.

Back to top button