बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा हमले की पहली बरसी पर ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि

14 फरवरी 2019 को जम्मू-श्रीनगर हाईवे से सीआरपीएफ जवानों का काफिला पुलवामा जिले से होकर गुजर रहा था और इसी दौरान एक 20 साल के आत्मघाती आतंकी आदिल अहमद डार ने 350 किलो विस्फोटक से भरी एक कार सीआरपीएफ जवानों के ट्रक से टकरा दी। भीषण धमाके से घाटी गूंज उठी, मंजर बेहद खौफनाक और भयानक था। आज देशभर में लोग शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं शहीद जवानों को याद करते हुए बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ही साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने वीर शहीद जवानों को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

अमिताभ बच्‍चन ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि आज हम उनको दिल से याद करते हैं जिन्‍होंने अपनी जान इसलिए दे दी ताकि हम अपनी जिंदगी जी सकें। फैन ने इस ट्वीट में बच्‍चन फैमिली की तस्‍वीरें शेयर की हैं जब वे पुलवामा के शहीदों के परिवारों से मिलने गए थे।

अली फजल से शादी को लेकर ऋचा चड्ढा ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- बच्चो का नाम भी…

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- प्यार के दिन, उन लोगों को याद करना जिन्होंने अपने देश के लिए एक बड़ा प्यार दिखाया … हमारे भारत के वीर। आपके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। पुलवामा के शहीदों को मेरा सलाम। हम न भूले है और न हमने माफ नहीं किया।

सुनील शेट्टी ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि का मैसेज लिखा है। उन्होने लिखा.. Bravehearts।

जॉन अब्राहम ने पुलवामा के शहीदों के याद करते हुए लिखा है कि.. शहीद हमारे दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेंगे।
Back to top button