वीडियो: बॉलीवुड गानो पर इस विदेशी बाला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख पागल हो जाएगे आप…

इसी साल रिलीज हुई बॉलीवुड के ‘सोनू’ कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म ‘लुका छुप्पी’ के एक गाने ‘फोटो’ ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं। इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है। इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 26 अप्रैल को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 3.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 ‘फोटो’ गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में बेहद ही खूबसूरत डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार नजर आ रहा है। वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया है, लेकिन यूट्यूब पर अपलोड किया गया इस लड़की का वीडियो खूब रास आ रहा है। वहीं यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर भी हो चुकी है।

 सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं। जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है।

Back to top button