बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए जख्मी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए। अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म Project K की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ बच्चन की पसलियों में चोट आई है और दाईं तरफ के रिब केज का मसल फट गया है। घटना के बाद फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।

ठीक होने में लग जाएंगे कई हफ्ते
अमिताभ बच्चन फिल्म के एक ऐक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं। उन्होंने हेल्थ अपडेट अपने ब्लॉग में शेयर किया है। बिग बी को ठीक होने में कई हफ्ते लग जाएंगे। हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का CT स्कैन कराया और फिर फ्लाइट से उन्हें वापस घर लाया गया।

पसलियों में आई चोट, मांसपेशियां फटीं
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “और इसे बताया जाना चाहिए… छिपाने का कोई मतलब नहीं। हैदराबाद में Project K की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए मैं जख्मी हो गया। पसलियों में चोट आई और दाईं तरफ की मांसपेशियां फट गईं। शूट कैंसिल कर दी गई है।” बिग बी ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था।

‘हर एक मूवमेंट में हो रहा तेज दर्द’
अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हैदराबाद में AIG Hospital के डॉक्टरों ने CT स्कैन करवाया और फिर फ्लाइट लेकर वापस घर आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम करने की सलाह दी है। हां, बहुत दर्द हो रहा है… हर एक मूवमेंट पर, सांस लेने में भी। वो बता रहे हैं कि थोड़ा नॉर्मल होने में भी कुछ हफ्ते लग जाएंगे, दर्द के लिए कुछ दवाएं भी चल रही हैं।”

‘प्रोजेक्ट-के’ की शूटिंग हुई पोस्टपोन
अमिताभ बच्चन ने बताया कि थोड़ी राहत आने तक जो भी काम किया जाना था वो सब अभी के लिए रुक गया है और पोस्टपोन, कैंसिल कर दिया है। बिग बी ने लिखा, “अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी कामों के लिए थोड़ा बहुत मूवमेंट कर पा रहा हूं। लेकिन हां आराम ही कर रहा हूं और आमतौर पर लेटा ही रहता हूं।”

जलसा आने वालों से बिग-बी की अपील
अमिताभ बच्चन ने लिखा, “यह मुश्किल होने वाला है… या ये कहूं कि कुछ वक्त तक नहीं मिल पाऊंगा, जलसा के दरवाजे पर खड़े शुभचिंतकों से… इसलिए मत आइएगा… और जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा उन्हें बताइए जो आने की सोच रहे थे।” बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं और यह एक एक्शन मूवी होगी।

Back to top button