बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा से वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ ने कही ये बड़ी बात

बीते दिनों ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी से ब्याह रचाया है। वैसे दीया ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा कर दी है जो बड़ी बेहतरीन हैं। आपको यह जानने के बाद हैरानी होगी कि दीया मिर्जा की तो ये दूसरी शादी है ही लेकिन वैभव रेखी की भी ये दूसरी शादी है। जी हाँ, अब इसी बीच वैभव रेखी की पूर्व पत्नी सुनैना का इस शादी पर रिएक्शन आया है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो स्टोरी को शेयर करते हुए कहा, ‘हां, मेरे एक्स पति ने दिया मिर्जा से शादी रचाई है। मुझे सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के मैसेज आ रहे हैं ये जानने के लिए कि क्या मैं ठीक हूं, सबसे पहले तो मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने मुझे अपना महसूस कराया।’ इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘हां मैं बिल्कुल ठीक हूं। मेरी बेटी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। मैंने कुछ तस्वीरें भी देखी जिसमें वो अपने पिता पर फूल बरसाते हुए दिखाई दी।’ इसके अलावा सुनैना ने यह भी कहा, ‘समीरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार कभी नहीं देखा जो एक पति-पत्नी के बीच होना चाहिए। मैं खुश हूं कि समीरा अब वो प्यार देख सकेगी। वो देख सकेगी कि एक शादी में प्यार की कितनी अहमियत होती है।’

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दीया मिर्जा के पति वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना एक फेमस योगा इंस्ट्रक्टर हैं। अपने एक्स-हस्बैंड की शादी के बाद उन्होंने कुछ वीडियोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए। सुनैना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोस को पोस्ट करती हैं।

Back to top button