बॉलीवुड की इस शादीशुदा अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं करण जौहर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है, बता दें कि करण ने शो होस्ट और एक्टिंग भी की है. यूं तो करण जौहर ने कई फील्ड में अपनी किस्मत आजमायी है जिसमें एक्टिंग को छोड़कर उन्होंने हर फील्ड में सफलता पायी है. करण जौहर बॉलीवुड का बड़ा नाम है, इन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है.

ये तो हम सभी जानते हैं कि करण जौहर की अब तक शादी नहीं हुई है, आपको बता दें कि करण और ट्विंकल खन्ना एक ही क्लास में पढ़ते थे और उस दौरान करण को ट्विंकल से प्यार हो गया था. बॉलीवुड में कई लव स्टोरी पूरी करने वाले करण जौहर अपनी ही लव स्टोरी को पूरी ना कर सके. करण तो ट्विंकल से प्यार करते थे लेकिन ट्विंकल ने हमेशा करण को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त माना था और करण का ये एक तरफा प्यार हमेशा के लिए अधूरा रह गया.

पहली बार कैमरे में कैद हुईं अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां, हॉटनेस में नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम

तब से लेकर अब तक करण की लाइफ में कोई अभिनेत्री नहीं आयी और ना ही करण ने किसी से प्यार किया लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनसे करण जौहर शादी करना चाहते हैं.

तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्री….

हम यहां बॉलीवुड की बेबो यानि कि करीना कपूर की बात कर रहे हैं, बता दें कि करीना ही वो अभिनेत्री हैं जिनसे करण जौहर शादी करना चाहते हैं.

हाल ही में करण जौहर एक चैट शो में आए थे, उस दौरान जब करण से पूछा गया कि वो बॉलीवुड की किस अभिनेत्री के साथ शादी करना चाहेंगे तो करण ने बिना सोचे झट से कहा कि “मैं करीना कपूर से शादी करना चाहूंगा”.

Back to top button