बैठक में बोले पीएम मोदी: दल से बड़ा देश है, केजरी पर निशाना

नई दिल्ली: संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने एक बार फिर जनता से अपील करते हुए कहा है कि अभी समस्‍याएं जरूर हैं, लेकिन जल्‍द सब सही हो जाएगा। पीएम ने जनता से अपील की है कि वह हमारा साथ दे। पीएम मोदी ने कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना जरूरी है। बीजेपी के लिए दल से बड़ा देश है, लेकिन कांग्रेस के लिए ऐसा नहीं है।बैठक में बोले पीएम मोदी- दल से बड़ा देश है, केजरी पर निशाना

डिजिटल पेमेंट जीवनशैली बने। इससे कालेधन और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी। सरकार की कार्रवाई से विपक्ष परेशान है पीएम ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सेना के पराक्रम के सबूत मांग रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले सत्ता पक्ष घोटाले करता था। अब सत्‍ता पक्ष कालेधन को लेकर काम कर रहा है । कैशलेस लेनदेन को लाइफस्‍टाइल बनाएं।

क्‍या कहा केंद्रीय मंत्री ने
-केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं।

-कुछ लोग भ्रष्टाचारियों के लिए लड़ रहे हैं।

विपक्ष ने मोदी पर साधा निशाना 
-मायावती ने कहा कि मोदी ड्रामा कर रहे हैं।
-शरद यादव ने कहा कि सरकार खुद सदन नहीं चलने दे रही।

केजरीवाल ने मांगे थे सेना के सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत 
उरी हमले के बाद पाकिस्‍तान काेे जवाब देने के लिए सेना के सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल करते हुए केजरीवाल ने सबूत मांगे थे इसके बाद केजरीवाल की खूब आलोचना हुई थी, हालांकि बाद में वह बैकफुट पर आ गए थे  ।

राहुल ने लगाया था आरोप
सेना के सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद राहुल गांधी ने मोदी पर जवानों के खून की दलाली का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा कि थी कि मोदी जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं। राहुल के इस बयान के बाद उनकी भी खूब आलोचना हुई थी।

Back to top button