बेहद महंगी हैं तमन्ना भाटिया की ब्लेजर, कीमत जानकर हिल जाएगा दिमाग

तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि क्यूट लुक के लिए भी फैन्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं। अपने फैन्स के लिए तमन्ना इंस्टाग्राम पर अपने हर लुक्स की फोटोज शेयर करती हैं। ट्रेडिशनल हो या फिर एथनिक दोनो में तमन्ना बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की फोटो शेयर की है। इन फोटोज में तमन्ना बॉस लेडी नजर आ रही हैं। इस लुक की बात करें, तो तमन्ना ने ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ के प्रीमियर टील ग्रीन कलर का  पैंटसूट हुआ था। इस लुक में सैटन ब्लेजर के साथ स्मार्ट पैंट ने पूरे लुक को कम्पलीट कर दिया था।

https://www.instagram.com/p/Chclf6PPVVs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=720d0b6e-3b7e-4475-8c9a-9da0c152927d

तमन्ना का दिलकश अंदाज 
तमन्ना ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था। एक ड्यूई बेस, ऑरेंज आईशैडो, मस्कारा, ब्लश, हाइलाइटर और पिंक लिपस्टिक में तमन्ना का लुक परफेक्ट लग रहा था।। हेयर स्टाइल की बात करें, तो हाफ-अपडू में तमन्ना काफी एलिगेंट लग रही थीं। वहीं, स्टेटमेंट डायमंड इयररिंग्स के साथ मिनिमली एक्सेसराइज़ तमन्ना के इस लुक के साथ मैच कर रही थी।
फोटो शेयर करते हुए तमन्ना ने कैप्शन में लिखा है कि ‘घूमने वाले सभी लोग खो नहीं जाते हैं… कुछ #TheRingsofPower के प्रीमियर में भाग लेने में भी बिजी रहते हैं, मेरी तरह’।

इतनी है ब्लेजर की कीमत 
आपको बता दें कि तमन्ना ने टील ग्रीन ब्लेजर को स्मार्ट पैंट के साथ टीमअप किया है लेकिन अगर ब्लेजर की बात करें, तो आप भी इस ग्लैमरस ब्लेजर को अपने वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकते हैं। टील जैकेट/ब्लेजर रोहित गांधी और राहुल खन्ना लेबल की वेबसाइट पर 93,000 रुपए में उपलब्ध है। अब अगर आप इतने पैसे खर्च करने के मूड में हैं, तो आपको यह ब्लेजर आसानी से मिल जाएगा वरना आप ऐसा मिलता-जुलता ब्लेजर ऑनलाइन या लोकल मार्केट से खरीद सकते हैं। 

Back to top button